जनसैलाब अहसास दिला रहा कि इस बार फिर खिलेगा “कमल”, मोदीजी की गारंटी पर सुदृढ़ हुआ जनता का “विश्वास”, रिकार्ड मतों से “विजयी” होंगे विजय भैया:-रिकेश सेन

जनसैलाब अहसास दिला रहा कि इस बार फिर खिलेगा “कमल”, मोदीजी की गारंटी पर सुदृढ़ हुआ जनता का “विश्वास”, रिकार्ड मतों से “विजयी” होंगे विजय भैया-रिकेश सेन
पावर हाऊस चौक से निकली विशाल बाइक रैली, हजारों युवा, महिलाएं और समर्थक हुए शामिल

दुर्ग लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल को वैशाली नगर विधानसभा से एक लाख की लीड दिलाने के संकल्प को और भी मजबूती देने वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन के नेतृत्व में आज शाम 6 बजे से विशाल बाइक रैली निकली जो कि विधानसभा के 37 वार्डों का भ्रमण करते हुए जुनवानी में आमसभा में परिवर्तित हुई। इस अवसर पर जुनवानी चौक मंदिर के सामने सैकड़ों लोगों को सम्बोधित करते हुए विधायक रिकेश सेन ने लोगों से 7 मई को अवश्य अपने मताधिकार का प्रयोग कर विजय बघेल को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। श्री सेन ने कहा कि विजय भैया को वैशाली नगर से एक लाख की लीड तो मिलेगी ही, इस अपने एक वोट से हम मोदीजी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाते हुए देश के अभिन्न विकास को आगे बढ़ाने सशक्त नेतृत्व भी चुन रहे हैं।


आपको बता दें कि शाम 6 बजे पावर हाउस लाल मैदान छावनी थाना के सामने से विशाल बाइक रैली शुरू होकर जवाहर मार्केट, लिंक रोड, जलेबी चौक होते हुए नेहरू चौक, शास्त्री नगर, 19 नंबर रोड से बीएम शाह हॉस्पिटल चौक, भगवा मंदिर रोड, जोशी लाइन, पांच रास्ता, श्री राम चौक, नेहरू भवन रोड से वेंकटेश्वर टाकीज मार्ग देवांगन पारा होते हुवे स्लॉटर हाउस, गणेश मंदिर राधिका नगर, दाऊ बाड़ा तालाब से जुनवाणी रोड से सूर्या मॉल चौक होते हुए पांचमुखी हनुमान मंदिर, कृष्णा पब्लिक स्कूल नेहरू नगर, अग्रसेन चौक, भेलवा तालाब से नगर निगम पानी टंकी होते हुए स्मृति नगर, जगदम्बा डेयरी के सामने से स्मृति नगर चौक पहुंची। यहां से जुनवानी चौक शासकीय स्कूल एवं मंदिर से सामने रैली जनसभा में परिवर्तित हुई। रैली में विधायक रिकेश सेन, वरिष्ठ भाजपा नेता शंकरलाल देवांगन, प्रवीण पाण्डेय, अरविंद जैन, पुरूषोत्तम देवांगन, रूपराम साहू, प्रेमचंद देवांगन, त्रिलोचन सिंह, अशोक गुप्ता, विजय शुक्ला, भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा सहित सभी विधायक प्रतिनिधि, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा सहित हजारों की संख्या में युवा, महिलाएं एवं वैशाली नगरवासी सम्मिलित हुए।


बाईक रैली रूट के सभी चौक चौराहों पर विधायक ने छोटी छोटी सभाओं को भी सम्बोधित किया। श्री सेन ने कहा कि दुर्ग लोकसभा में फिर कमल ही खिलेगा क्योंकि मोदी की गारंटी पर सबको विश्वास है। उन्होंने एक स्वर में दुर्ग लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल को भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह आमजनों से किया। विधायक रिकेश ने कहा कि रैली में उमड़े जनसैलाब को देखकर सहज ही यह अहसास हो जाता है कि लोगों ने कमल खिलाने की ठान ली है। लोगों को मोदी की गारंटी पर विश्वास है औऱ दुर्ग लोकसभा में विजय की “विजय” निश्चित है। देश को विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए, सुरक्षा के क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनने के लिए, किसानों के सम्मान के लिए, सेना का हौसला बढ़ाने के लिए और भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने के लिए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की जरूरत है। इसी तरह दुर्ग लोकसभा के सर्वांगीण विकास के लिए भी यहां कमल खिलाते हुए विजय बघेल को जीताकर फिर से सांसद बनाना जरूरी है। पूरे देश में मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोगों के मन मे उत्साह है। इस बार 400 पार का नारा निश्चित रूप से साकार होने जा रहा है। भाजपा जो कहती है वो करती है। विधानसभा चुनाव में किए गए बड़े-बड़े वायदों को 100 दिनों के भीतर पूरा करने का रिकार्ड भाजपा ने बनाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बनी और मात्र 100 दिनों में महत्वपूर्ण बड़े-बड़े वायदे जो मोदी की गारंटी के नाम से थे, उन्हें पूरा किया गया है। महतारी बहनों के खाते में महतारी वंदन योजना की तीसरी किश्त भी जमा हो चुकी है। मोदी जी ने जो गारंटी दी है वो निश्चित ही पूरी होगी, इसलिए हम सब को यह सुनिश्चित करना है कि हम सभी भाजपा को प्रचण्ड मत देकर विजयी बनाएं।