ब्रेकिंग न्यूज़: भिलाई में घनी आबादी के बीच फर्नीचर फैक्ट्री में लगी भीषण आग,लाखों का सामान हुआ जलकर खाक…मचा हड़कंप,सामने आई बड़ी वजह…

भिलाई में घनी आबादी के बीच फर्नीचर फैक्ट्री में लगी भीषण आग

भिलाई। दुर्ग जिले के भिलाई में घनी आबादी में स्थित एक फर्नीचर फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।
भिलाई के रावणभाठा सुपेला में रात करीब 2.30 बजे घनी आबादी के बीच स्थित एक फर्नीचर फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी। सूचना पाकर सुपेला थाना के पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची।

फायर फाइटरों ने बड़ी मशक्कत के बाद आप पर काबू पाने में सफल रहे। यह फर्नीचर फैक्ट्री बसंत विश्वकर्मा का बताया जाता है। फर्नीचर बनाने के लिए यहां रखे लकड़ी फोम जलकर खाक हो गई। बताया जाता है कि यहां कुछ केमिकल भी रखे हुए थे जो फर्नीचर में काम आता है। जिसके कारण आग और तेजी से फैल गई। यह आग कैसे लगी इसकी जानकारी अभी नहीं हो पाई है। फिलहाल जांच जारी है।

बड़ा हादसा टला

जिस फर्नीचर फैक्ट्री में आग लगी वह घनी आबादी के बीच स्थित है। सभी घर एक दूसरे से लगे हुए हैं। साथ ही यहां कई पुस्तक दुकानें भी मौजूद है। अगर यह आग फैलती तो एक बड़ा हादसा होने से इंकार नहीं किया जा सकता। फर्नीचर फैक्ट्री के बाहर उसके संचालक का कोई कांटेक्ट नंबर भी नहीं लिखा था, जिसके कारण लोगों को सूचना देने में भी परेशानी हुई।